नाबालिग से कार में दुष्कर्म, दरिंदगी में छात्रा के दोस्तों ने दिया आरोपी का साथ - Gwalior




सागर शर्मा - ग्‍वालियर में गुंडे, बदमाश और मनचलों के हौंसले कितने बुलंद हैं, यह तो हम पिछले लंबे समय से लगातार देखते आ रहे हैं बदमाशों को कानून और पुलिस का कोई डर नहीं है महाराजपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग को अगवा कर चलती कार में दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और एक रात नाबालिग को बंधक बनाकर रखा गया। 

बता दें कि अगले दिन नाबालिग जब घर पहुंची तो उसने पूरी घटना बताई 14 साल की नाबालिग ने पुलिस को की गई शिकायत में बताया कि उसके घर के पास रहने वाले अतीक ने उसे मिलने के लिए बुलाया और कार में अगवा कर लिया। उनमें एक ने धमकाकर दुष्कर्म किया है पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


नाबालिग मूल रूप से भिंड जिले की रहने वाली है और बीते रोज वह घर से बाजार जाने की कहकर निकली थी उसके बाद वह वापस नहीं आई तो परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और गायब होने की शिकायत की पुलिस ने शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी पुलिस परिजन को लेकर किशोरी की तलाश में सीसीटीवी खंगाल रही थी तभी किशोरी पैदल-पैदल आते दिखाई दी।

पुलिस और परिजन को किशोरी घबराई हुई दिखी, तो उससे पूछताछ की किशोरी ने बताया कि उसको अगवा कर पास ही रहने वाले अतीक उर्फ छोटू ने दुष्कर्म किया उसके साथ में इमरान और अज्जू भी थे कार में आगे की सीट पर इमरान और अज्जू बैठे थे वह भी उसके घर के पास रहते हैं इससे वह खुद को सेफ महसूस कर रही थी अतीक और वह बातचीत करने लगे तभी कार स्टार्ट हो गई वह बातचीत करते हुए निकल गए इसके बाद वे उसे पीर पहाड़ी पर लेकर पहुंचे।

वहां अतीक ने कार में उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। उसके साथी कार में बैठे रहे उसने अतीक को रोकने का प्रयास किया, लेकिन उसने धमकी दी रात होने पर वह उसे सिटी सेंटर ले गए और वहां पर नेहा दीदी नामक युवती के पास रखा और अगले दिन उसे छोड़ दिया घटना में पुलिस ने पास्को एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और दो आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म