भाजपा को फिर एक बड़ा झटका पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जैन ने प्रेसवार्ता कर दिया इस्तीफा - Kolaras

कोलारस - जिले के स्थानीय होटल स्टार गोल्ड में आयोजित प्रेसवार्ता के जरिए शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जीतेन्द्र जैन गोटू ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दिया है।

भाजपा को एक के बाद एक झटका लगता होगा इसी क्रम में आज यानी शुक्रवार को भाजपा के एक बड़े चेहरे माने जाने वाले जितेंद्र जैन गोटू पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने भी भाजपा को किया टाटा बाय बाय ।
शुक्रवार को प्रेस बार्ता करते हुए उन्होंने बताया है कि वह भाजपा में जारी भ्रष्टाचार से बुरी तरह से त्रस्त आ गए है। जिसके चलते अब वह भाजपा से इस्तीफा दे रहे है। जब शिवपुरी की मीडिया ने उनसे कांग्रेस में जाने का सबाल किया तो उन्होने कहा कि अभी वह अपने कार्यकर्ताओं से बातचीत कर रहे है उसके बाद ही वह कोई निर्णय लेंगे।

 पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू ने भाजपा की प्राथमिक सदस्यता छोड़ते ही भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीड़ित लोग अपनी फरियाद लेकर प्रशासन के पास आते हैं लेकिन उनकी बगैर रूपए दिए कोई सुनवाई नहीं होती।  उन्होंने कहा कि जब मैं जिला पंचायत अध्यक्ष था, उस समय में भ्रष्टाचार की लड़ाई अपनी ही संस्था के खिलाफ लड़ता रहा था। मैंने भ्रष्टाचार की लड़ाई ईओडब्ल्यु तक भी पहुंचाई थी, लेकिन सही सुनवाई नहीं हो सकी। उन्होंने कहा कि आगामी समय में अन्य दल में सम्मिलित होकर गरीब, शोषित पीड़ित जनता की आवाज बनाकर कार्य करना चाहता हूं। इसी के चलते मैंने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है।

टिकिट को लेकर काफी सक्रिय बने हुए हैं

जितेंद्र जैन गोटू कोलारस से चुनाव लड़ने का मन बना चुके भाजपा में दावेदारों की संख्या इस क्षेत्र से अधिक है ऐसे में विधायकी का टिकट मिलना मुश्किल दिख रहा था अब वह स्वतंत्र है और अगर वह कोलारस क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते हैं तो अन्य पार्टी भी उनका स्वागत करने के लिए तैयार है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म