इंटर स्कूल एथलेटिक्स मीट में हैप्पीडेज़ स्कूल बना चैंपियन - Shivpuri



शिवपुरी - खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित की गई इंटर स्कूल एथलेटिक्स मीट  प्रतियोगिता में ज़िले के 20 स्कूल के 400 बालक-बालिका खिलाड़ियों ने भाग लिया जिसमें 140 खिलाड़ी पदक विजेता रहे और हैप्पी डेज़ स्कूल चैंपियन स्कूल बना। 

श्रीमंत माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर में 31 अगस्त और 1 सितंबर तक जिले के शासकीय और अशासकीय स्कूलों के एथलेटिक्स के बालक-बालिका खिलाड़ियों ने इंटर स्कूल एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हिस्सा लिया जिसमे पहली बार 400 खिलाड़ियों ने अलग अलग एथलेटिक्स इवेंट्स में भाग लिया। जिसमे 100m, 200m, 400m, 800m, 1500m, लांग जम्प, हाई जम्प, जवलीन थ्रो, शॉट पुट, डिस्कस में भाग लिया। 

जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने बताया कि जिला खेल परिसर में यह पहली बार था जब इतने खिलाड़ियों ने भाग लिया है। सभी खिलाड़ी पदक जीतने के लिए बहुत उत्साहित रहे। 

 खिलाड़ियों के खेल के स्तर को बढ़ाए जाने के लिए खेल विभाग लगातार खेलों के आयोजन करता आ रहा है। यह पहली बार था जब शिवपुरी के स्कूल के 400 खिलाडी साथ मिलके प्रतियोगिता में शामिल हुए।

 प्रतियोगिताये खेल परिसर में आयोजित होने से खिलाड़ियों अंतर्राष्ट्रीय स्तर के मैदान पर खेलने का अनुभव होता है जिससे वे आगे उत्कृष्ट प्रदर्शन कर सकते है और खेलो में ही अवसर प्राप्त कर सकते है। खेलो में शहर के युवाओं की रुचि एवं खेल गतिविधियों को देखते हुए सही मायनो में समझ सकते है कि वो दिन दूर नही जब शिवपुरी से खिलाड़ी भविष्य के ओलंपिक और अन्य अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर जाएगे और देश का झंडा फहराएँगे। आयोजन करता में मुख्य भूमिका यूथ कॉर्डिनेटिर कमल बाथम, प्रशिक्षक पवन शर्मा, मृदुल शर्मा, सुजीत, रामपाल, संजय और अन्य सहभागी उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म