रन्नौद पुलिस की कार्यवाही हत्या के फरार आरोपी इनामी को किया गिरफ्तार - Rannod



रन्नौद - कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले रन्नौद थाना पुलिस ने 65 वर्षीय बुजुर्ग की हत्या के मामले में फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। 

जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी रन्नौद अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 जून 2024 को एक भागवत कथा में शामिल होने की बात को लेकर विजयपुरा गांव में प्रेमनारायाण लोधी पर पड़ोस में रहने वाले प्राण सिंह लोधी जितेंद्र लोधी, राधे लोधी और अजब सिंह लोधी ने धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था प्रेमनारायाण लोधी ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था जिसके बाद इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर 5 आरोपियों को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था आज आखरी आरोपी राधेलाल पुत्र धीरज सिंह लोधी उम्र 36 वर्ष निवासी ग्राम विजयपुरा को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।


पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही में इनकी रही सराहयनीय भूमिका - थाना प्रभारी रन्नौद सब इंस्पेक्टर अरविन्द सिंह चौहान, सउनि ब्रजमोहन सैलर, प्रआर 269 ऊधम सिंह भिलाला, आर. 846 महेश पटेलिया, आर. 1086 राजवीर पवैया, आर. 383 रणवीर सिंह यादव की सराहयनीय भूमिका रही है।







Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म