तेज रफ्तार कार स्कूटी सवार पिता-पुत्र को घसीटते हुए ले गई, एक की मौत, दूसरा गंभीर - Gwalior

ग्वालियर में एक हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें तेज रफ्तार कार चालक ने स्कूटी पर सवार होकर आ रहे पिता-पुत्र को जोरदार पीछे से टक्कर मारते हुए उन्हें काफी दूर तक घसीटते हुए ले गया, जिसमें पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें बाद में राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता की मौत हो गई। वहीं, पुत्र की हालत गंभीर बताई जा रही है वहीं, घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

दरअसल, ग्वालियर शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके के कलेक्ट्रेट रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने पिता-पुत्र हैंडपंप से पानी भरकर स्कूटी पर सवार होकर लौट रहे थे। तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार चालक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें पुत्र आदित्य शर्मा दूर जाकर गिरा वहीं, पिता विक्की शर्मा को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया, जिसमें पिता-पुत्र दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए बाद में राहगीरों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान पिता विक्की शर्मा की मौत हो गई। वहीं, पुत्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीं, इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें कार चालक तेज गति से टक्कर मारते हुए स्कूटी को घसीटते दिखाई दे रहा है, जिसमें कार के नीचे जोरदार चिंगारी उठती हुई नजर आ रही है वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही विश्वविद्यालय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी।


पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के आधार पर अज्ञात वाहन चालक की तलाश की जा रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि कार किसकी थी और कौन चला रहा था। मर्ग कायम कर लिया गया है, आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। शीघ्र ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लेकिन बड़ी बात यह है कि शहर की सबसे वीआईपी रोड जहां पर जिला न्यायालय के न्यामूर्तियों के बंगलों के साथ कलेक्ट्रेट ऑफिस होने के बाबजूद भी इस तरह की घटना कहीं न कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े करते नजर आ रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म