पेशी पर ले जाते समय रास्ते में युवक के हाथों मे हथकड़ी लगाकर की लात घूसों व लाठी से मारपीट, युवक ने पुलिस अधीक्षक से की शिकायत - Shivpuri



सागर शर्मा शिवपुरी - खबर शिवपुरी जिले की है जहा आज बुधवार को एक युवक ग्राम खरैह पुलिस थाना रन्नौद तहसील रन्नौद जिला शिवपुरी, म०प्र० का निवासी होकर एक जागरूक व जिम्मेदार व्यक्ति बताते हुये रन्‍नाैैद थाने में पदस्‍थ पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया है कि उनके द्वारा युवक के साथ मारपीट की गई है जिसकी शिकायती आवेदन लेकर युवक आज एसपी राठौड के पास पहुंचा जहा युवक ने न्‍याय गुहार लगाई है।

 युवक द्वारा दी जानकारी एवं आवेदन पत्र के अनुसार - 

युवक के विरूद्ध किसी शिकायत के सम्बन्ध में पुलिस थाना रन्नौद में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया था। दिनांक 20.05.2024 को प्रार्थी को पुलिस थाना रन्नौद से पुलिस वाहन में बैठाकर रन्नौद से न्यायालय कोलारस ले जाया जा रहा था, उसी दौरान ग्राम बीजरी के आगे वाहन को रोक कर थाना रन्नौद में पदस्थ अरविंद सिंह चौहान, महेश द्वारा प्रार्थी के हाथ में हथकड़ी लगा कर प्रार्थी के साथ बुरी तरह से लात घूसों से व लाठी से मारपीट की गई थी जिससे बुरी तरह घायल हो गया था। इस घटना का संज्ञान माननीय न्यायाधीश द्वारा लिया गया था।

युवक का पर्स जिसमें दो आधार कार्ड, दो पेनकार्ड, एक वोटर कार्ड, मेरी पुत्री का आधार कार्ड, एक चांदी का चूड़ा, चांदी की दो अंगूठियां रखे थे, एक कमर बेल्ट था ।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म