डिप्टी कलेक्टर यादव के नेतृत्व में दो बीघा जमीन की तार फेंसिंग के साथ प्रशासन एवं पत्रकारों ने किया वृक्षा रोपण - Kolaras

कोटावारों ने लिया संकल्प, एक पेड़ मां के नाम

कोलारस - कोलारस शहर के राई रोड़ पर स्थित तहसील प्रांगण आगमी समय में हरियाली से लहलहाने वाला है जिसमें महत्वपूर्ण भूमिका डिप्टी कलेक्टर शिवपुरी एवं पूर्व एसडीएम कोलारस ब्रजेंद्र यादव की रही जिसमें एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पूर्व में डिप्टी कलेक्टर यादव ने 142 कोटवारो को संकल्प दिलाया था कि सभी एक-एक पेड़ रोपण करेंगे।

जिसके चलते खुद डिप्टी कलेक्टर यादव ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के आदेश अनुसार सभी कोटावारो से एक - एक पेड़ के सहयोग का संकल्प कराया था बुधवार को खुद पूर्व एसडीएम यादव कोलारस द्वारा तहसील प्रांगण में पहुंचे और यहां खाली पड़ी 2 बीघा जमीन पर पक्की तार फेंसिंग कराई जिसमे कोटवारों ने ही यादव के निरीक्षण में पूरा श्रमदान किया इस अवसर पर सभी कोटवारों में खुशी देखने को मिली।

पूरा प्रशासनिक अमला भी देर शाम तक इस महान कार्य में भागीदार रहा आगामी समय में इस प्रांगण में बहुत अधिक संख्या में पेड़ रोपण को योजना है जिससे तहसील प्रांगण में अपने वाले किसानों को पेड़ों की छाव में बैठने को छाव मिलेगी।

वृक्षरोपण के कार्यक्रम में डिप्टी कलेक्टर वृजेन्द्र यादव, कोलारस एसडीएम अनूप श्रीवास्वत, नायव तहसीलदार सचिन भार्गव, नायव तहसीलदार शैलेन्द्र भार्गव, प्रधान संपादक हरीश भार्गव, पत्रकार विशोक व्यास, पत्रकार शाकिर खान, पत्रकार विवेक व्यास, पत्रकार संजू शर्मा, भाजपा नेता डॉ. राजेश भार्गव, समाज सेवी आदित्य चौबे, शैलेन्द्र चतुर्वेदी, आशीष मांझी, डीके पालीवाल, शैलेन्द्र धाकड़ पटवारी, आरिफ खान, घनश्याम गौड़, नीलेश भार्गव, आकाश शर्मा सहित तहसील एवं एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों के साथ - साथ कोलारस परगने के कोटवारों के द्वारा तार फैंसिंग के साथ वृक्षारोपण में भाग लिया। 

इनका कहना है - 

जब में कोलारस एसडीएम पद पर पदस्थ था तब सभी कोटवारों से मैने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देश पर एक पेड़ मां के नाम लगाने का संकल्प कराया था जो आज पूरा हो रहा है - बृजेंद्र यादव डिप्टी कलेक्टर शिवपुरी।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म