स्वास्थ्य केन्द्र कोलारस में सेवानिवृत्ति पर समर्पण की प्रतिमूर्ति का विदाई समारोह सम्पन्न - Kolaras



कोलारस - सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कोलारस पर वरिष्ठ महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता हेमलता चौबे कोलारस एवं पुष्पलता पांडे उपस्वास्थ्य केन्द्र पचावली के सेवानिवृत्ति के अवसर पर आज विदाई समारोह के रूप में आयोजन रखा गया कार्यक्रम में डीएचओ डॉ. एच.व्ही. शर्मा, सीबीएमओ डॉ. सुनील खंडोलिया, वरिष्ठ समाजसेवी ओ.पी. भार्गव, डॉ. विवेक शर्मा, डॉ. आनंद जैन की उपस्थिति में कार्यक्रम का शुभारम्भ हुआ किया गया इस अवसर पर डॉ. एच.व्ही. शर्मा द्वारा उनके कार्यकाल में किये गये अच्छे कार्याे की प्रशंसा की।

सीबीएमओ ने कहा कि - 

डॉ. सुनील खंडोलिया सीबीएमओ द्वारा सेवानिवृत्त एएनएम के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुये दूसरों को उनके जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही साथ ही कहा इनका जीवन दूसरों को उदाहरण एवं ऊर्जादाई हैं

डॉ. विवेक शर्मा ने कहा कि - 

जब वह कोलारस संस्था पर आये थे तब से वह एएनएम मैडम का कार्य एवं व्यवहार देखकर प्रभावित थे और उनसे बहुत कुछ सीखा कार्यक्रम का सफल संचालन संजय जैन द्वारा किया गया कार्यक्रम में संस्था के चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ, बीपीएम यूनिट, सीएचओ, एएनएम सहित कोलारस संस्था का समस्त स्टाफ उपस्थित था। 

भाजपा नेता एवं समाज सेवी ओ.पी. भार्गव ने कहा कि - 

कर्म पथ पर प्रसन्न मन से जो सेवा करते हैं, निष्काम भाव समर्पण का संकल्प जो ले चलते हैं, डगमगाते पग न उनके, आंधी और तूफान में लाखों में होते हैं वो एक, इतिहास उन्हीं से बनते हैं साथ ही अपने वक्तव्य में उनकी सेवा भावना की तारीफ की आपका सारा जीवन दीन दुखियों की सेवा में गुजरा है आपके द्वारा जीवन में मानवता का स्वर्णिम उदाहरण प्रस्तुत किया है।





Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म