10 घण्‍टे पहले मृत महिला के शरीर में मुक्तिधाम की चिता पर शव में दिखी हलचल, एंबुलेंस लेकर पहुंची मेडिकल कॉलेज डॉक्‍टर ने किया मृत घोषित - Shivpuri



सागर शर्मा शिवपुरी - खबर शिवपुरी जिले  की है जहा शिवपुरी के मुक्तिधाम पर अंतिम संस्कार के लिए महिला के शव को चिता पर रखते ही वह जिंदा हो गई। परिजनों ने हाथ-पैर में मूवमेंट देखा तो सीपीआर देना शुरू कर दिया इसके बाद तत्काल एंबुलेंस से लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना शुक्रवार सुबह की है महिला की मौत 29 अगस्त शाम 10.30 हुई थी परिजनों ने महिला के शव का आज अंतिम संस्कार कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, शिक्षा विभाग के DEO ऑफिस में लिपिक के पद पर पदस्थ रविंद्र श्रीवास्तव की पत्नी अनिता श्रीवास्तव (56) को पिछले के कुछ दिनों से टाइफाइड हो गया था। बताया गया है कि गुरुवार की शाम महिला की तबीयत बिगड़ गई थी परिजन महिला को पहले एक निजी अस्पताल गए फिर बाद में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे यहां से महिला को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था परिजन महिला को लेकर कल (29 अगस्त) को रात साढ़े दस बजे के करीब मेडिकल कॉलेज पहुंचे थे यहां डॉक्टरों महिला को मृत घोषित कर दिया था।

मुक्ति धाम पर दिया गया सीपीआर

महिला की सांसे चलने की अफवाह के बाद परिजन भी हरकत में आ गए थे तत्काल एम्बुलेंस को बुलाया गया था तब तक महिला की हथेलियों सहित पैरों के पंजों के रगड़ना शुरू कर दिया था इसके साथ ही सीपीआर भी दिया गया था एम्बुलेंस के पहुंचते ही महिला को तत्काल मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने जांच कर महिला को मृत घोसित कर दिया बाद में परिजन शव लेकर दोबारा मुक्तिधाम पहुंचे जहां महिला का अंतिम संस्कार किया गया।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म