मृतक के पुत्र ने पुलिस पर कार्यवाही न करने के लगाये आरोप, पिता का संदिग्ध हालात में मिला था शव - Shivpuri



सागर शर्मा@शिवपुरी - खबर शिवपुरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय से आ रही है जहां आज मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले पिछोर अनुविभाग क्षेत्र के ग्राम भगवा का निवासी अरविंद बंशकार पुत्र स्व. आशाराम बंशकार ने अपने पिता की संदिग्ध हालात में मिली शव के बाद पुलिस द्वारा कार्यवाही न करने पर पुलिस अधीक्षक राठौड से लगाई न्याय की गुहार।

दिये गये आवेदन के अनुसार - मेरे पिता की मृत्यु होने पर अनावेदक रामसिंह लोधी के खिलाफ थाना पिछोर द्वारा आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं की है और न ही कोई जांच की गई है अनावेदक संबंधित लोगों की जांच करवाई जाकर कार्यवाही की मांग अरविंद बंशकार पुत्र स्व. श्री आशाराम बंशकार निवासी ग्राम भगवा तह पिछोर थाना पिछोर जिला शिवपुरी मप्र का निवासी हूँ।

घटना दिनांक 29.06.2024 की है कि मेरे पिताजी आशाराम वंशकार पुत्र रद्धू आयु 60 वर्ष सुबह 9 बजे राम सिंह पुत्र भागीरथ लोधी निवासी भगवां के मकान की छत डलवाने गये थे छत डलवा कर दोपहर 1 बजे वापस घर आ गये थे शाम को करीबन 8 बजे मेरे घर राहुल साहू पुत्र रामदास साहू निवासी भगवा आया आकर मेरे पिताजी से बोला कारीगर जी तुम्हे राम सिंह लोधी खाना खाने को बुला रहा है उसने छत डलने के कारण मुर्गा बनवाया है तो मेरे पिताजी राहुल साहू के साथ रामसिंह लोधी के घर चले गये रात्रि करीबन 11 बजे रामसिंह का भाई शालिकराम मेरे घर आया आकर वोला कि खाना खाने के बाद तुम्हारे पिताजी गिर गये है बोल नहीं रहे है तब मै व मेरी माता शीला, भाई सुखनंदन रामसिंह के मकान पर गये तो वहां देखा मेरे पिता आशाराम वंशकार रामसिंह लोधी के मकान के सामने उसारे में पड़े थे हमने जाकर देखा और संभाला तो वह मर चुके थें।

उक्त घटना की जानकारी मैने थाना पिछोर में दी लेकिन आज दिनांक तक थाने वालों ने रामसिंह के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है और न ही कोई पूछताछ जांच की गई है आरोपी रामसिंह लोधी खुलेआम घूम रहा है कह रहा है कि आगे कोई कार्यवाही की तो तुम्हारे पिताजी की तरह ही तुम्हे ही मार देगें हमारा कोई कुछ नहीं विगाड पायेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म