मंत्री रावत की फिर फिसली जुबान, खुद को गृह मंत्री बताया, सिंघार बोले- कहीं आप का लक्ष्य सीएम तो नहीं - Shivpuri


शिवपुरी - कांग्रेस से भाजपा में आए राम निवास रावत को आखिरकार विभाग की जिम्मेदारी सौंप दी है रामनिवास रावत एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं पहले मंत्री पद की दो बार सपथ लेकर चर्चा में आए थे अब खुद को गृह मंत्री बता दिया दरअसल रामनिवास रावत को वन और पर्यावरण मंत्रालय सौंपा गया है रावत की जुबान एक फिर फिसल गई है जिसके चलते विपक्ष ने उन्हें घेर लिया रावत ने अपने आप को गृहमंत्री बताते हुए वनों का संरक्षण करने की बात कही है जिसका एक वीडि यो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कांग्रेस ने उनके इस वीडियों को लेकर कहा है कि आखिर से किस विभाग के मंत्री है। 

नेता प्रतिपक्ष बोले - कहीं कुछ तो गड़बड़ लग रही है 

रामनिवास रावत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे कह रहे है कि वे गृहमंत्री के रूप में वनों का संरक्षण करेंगे। यह वीडियो सामने आने के बाद नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कटाक्ष किया है सिंघार ने एक्स पर लिखा है कि ये क्या कह और कर रहे हैं रामनिवास शपथ ग्रहण के समय आपने मंत्री की जगह राज्यमंत्री पद की शपथ ले ली! अब आपको वन और पर्यावरण मंत्री का दायित्व सौंपा गया तो खुद को गृह मंत्री बता रहे हैं! कहीं न कहीं कुछ तो गड़बड़ लग रही है! ऐसा तो नहीं कि आपका लक्ष्य मुख्यमंत्री बनने का हो! आखिर ऐसा कैसे है कि जब भी आप मुंह खोलते हैं, कुछ गलत ही निकलता है! कांग्रेस में तो आप ऐसे नहीं थे बीजेपी में जाते ही आपकी मनःस्थिति पर इतना गहरा असर कैसे हो गया मोदी के प्रति आपके अमृत वचन के समय भी आपकी भाव भंगिमाएं उतने समर्पण भाव वाली तो दिखाई नहीं दे रही अभी तो आपको विपरीत परिस्थितियों में उपचुनाव भी लड़ना है। जरा ध्यान रखिए, मुंह से फिर कुछ गड़बड़ न निकल जाए!

लगता है बहुत जल्दी में है रावत

रावत के वीडियो को लेकर कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने एक्स पर लिखा है कि ‘अपनी मातृ संस्था कांग्रेस को अलविदा कर मात्र 15 मिनिट में दो मर्तबा राज्यमंत्री फिर कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने वाले मंत्री रामनिवास रावत जी,जिन्हें शपथ ग्रहण के 13 दिन बाद CM मोहन यादव जी ने वन-पर्यावरण विभाग का जिम्मा सौंपा है (हालाँकि वे बहुत भले व्यक्ति हैं), लगता है बहुत जल्दी में है PM नरेंद्र मोदी जी और CM साहब के विकसित-समृद्ध भारत के निर्माण में “देश के,राज्य के गृह मंत्री” के रूप में उन्हें सहयोग करने का वचन दे रहे हैं भाजपा में प्रवेश ज़रूर ले लिया है किंतु वहां adjust होने में समय तो लगेगा

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म