शिवपुरी पुलिस ने स्मैक के खिलाफ की बड़ी कार्यवाही, तीन स्मैक सप्लायरों को माल सहित धरदवोचा - Shivpuri



पुलिस अधीक्षक का अभियान जारी है शिवपुरी को स्मैक मुक्त बनाना है

सागर शर्मा@- खबर मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले से आ रही है जहां शिवपुरी पुलिस का लगातार स्मैक के खिलाफ अभियान जारी है शिवपुरी पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ के निर्देश के बाद जिले में स्मैक तस्करों के खिलाफ लगातार कार्यवाही का क्रम जारी इसी क्रम में जिले की पुलिस ने तीन स्मैक तस्करों को गिरफ्तार करते हुए 8 लाख 60 हजार रुपए की स्मैक बरामद करने में सफलता हासिल की है।

देहात थाना पुलिस ने जिला वारा राजस्थान के एक स्मैक तस्कर को फोरलेन हाईवे ग्राम सीर बासखेड़ी के रास्ते से गिरफ्तार कर 5 लाख 40 हजार रुपए कीमत की 27 ग्राम स्मैक को बरामद किया है पकड़ा गया युवक सप्लायर शिवपुरी में सप्लाई देने आया था पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।देहात थाना टीआई जितेंद्र मावई ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे ग्राम सीर बासखेड़ी के रास्ते पर एक युवक खड़ा है जिसके पास अवैध मादक पदार्थ है।

जानकारी के अनुसार बताया गया सूचना के बाद पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे तो युवक खड़ा मिला जिसे घेराबंदी कर पकड़ा गया उससे उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम सीताराम मीणा (24) पुत्र चंपालाल मीणा निवासी ग्राम नया गांव बंजारी छावड़ा जिला बारां राजस्थान का होना बताया जब उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से 5 लाख 40 हजार रुपए के कीमत की 27 ग्राम स्मैक बरामद जब्त किया टीआई जितेंद्र मावई का कहना है कि स्मैक तस्कर किसे सप्लाई देने आया था इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

सीहोर थाना पुलिस ने पकडे दो स्मैक तस्कर 

सीहोर थाना पुलिस ने गुरुवार को सिद्ध बाबा झाड़ी वाला मंदिर हतेड़ा-मगरौनी रोड पर दबिश दी डडूमर हाल निवास सांसन थाना भितरवार निवासी शुभम उर्फ कल्ला (26) पुत्र गोपाल शर्मा को पकड़ लिया तलाशी में 4.30 ग्राम स्मैक जब्त की है।

जब्त स्मैक की कीमत 1.10 लाख रु. आंकी जा रही है। इधर सीहोर थाना पुलिस ने अमोला क्रेशर निवासी राघवेंद्र उर्फ गुड्डू (28) पुत्र मोहन सिंह चौहान से 10.37 ग्राम स्मैक जब्त की है जब्त स्मैक की कीमत 2 लाख 10 हजार रु. आंकी है युवक को पुलिस ने गुरुवार को दांगीपुरा तिराहे से पकड़ा है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म