कोलारस के रन्नौद में नाम बदलकर लव जिहाद के बाद बलात्कार के मामले ने पकड़ा तूल, बजरंगदल आया मैदान में - Kolaras



कोलारस - जिले के कोलारस अनुविभाग अंतर्गत आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र की रहने बाली एक नवविवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं शादी के बाद मायके आई नवविवाहिता के साथ सलमान ने दुष्कर्म कर दिया।

जानकारी के अनुसार रन्नोद थाना क्षेत्र की रहने बाली नवविवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया हैं नवविवाहिता ने बताया की शादी के पहले से ही सलमान उर्फ मोनू पुत्र यासीन खान निवासी रन्नोद मुझे परिवार के लोगों को मारने की धमकी देता था और ब्लैकमेल करता था. 4 जुलाई को सलमान ने मेरे साथ बलात्कार किया. इसके बाद 9 जुलाई को मेरु शादी हो गई थी. जिसके बाद 17 जुलाई को सुबह 10 बजे मैं हेडपम्प पर पानी भरने गई थी.तभी सलमान मुझे ब्लैकमेल करके पास में बनी बाखर में ले गया और मेरे साथ बलात्कार किया. इसके बाद पुलिस ने छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की. मेरे पति मुझे मायके छोड़ गए हैं. मेरी बदनामी हुई हैं. एसपी से युवती ने न्याय की मांग की हैं।

विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के विभाग मंत्री नरेश ओझा  ने बताया कि अगर युवती को न्याय नहीं मिलता है और कल तक एफआईआर दर्ज नहीं होती है तो रन्नोद थाने के सामने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करेंगे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म