सड़क किनारे हुआ गद्दा सुनवाई न होने पर लोगों ने लगाई सीएम हेल्पलाइन फिर भी नही हुई सुनवाई - Khaniyadhana

सागर शर्मा@खनियाधाना - खबर शिवपुरी जिले के अंतर्गत आने वाले खनियांधाना से आ रही हैं जहां माँ कैलादेवी मैरिज गार्डन के पास वार्ड नं 09 गुडर रोड़ खनियांधाना में काफी लम्बे समय से पाइप लाइन टूटने से हुए मिट्टी के कटाव के कारण एक बड़ा और गहरा गड्डा हो गया जिसकी बजह से कभी भी बड़ा हादसा हादसा हो सकता है इस रोड़ से दिन भर में हजारों वाहनों को गुजरना पड़ता है और अभी बरसात का मौसम चल रहा है पानी बरसने के बाद इस गड्ढे में पानी भर जाता है और दूर से गड्डा दिखाई नही देता है।

जिससे कई बार इसमें वाहन चालक गिरते गिरते बचे है अगर समय रहते नगर परिषद ने इस पर ध्यान नही दिया तो ये गड्डा किसी की जान ले कर ही रहेगा। स्थानीय लोगों की मानें तो इसकी शिकायत कई बार फोन के माध्यम से नगर परिषद के कर्मचारियों से कर चुके और इस पर कोई कार्यवाही नहीं की।

सुनवाई न होने पर लोगों ने लगाई सीएम हेल्पलाइन 

परेशान लोगों ने सीएम हेल्पलाइन पर भी इसकी शिकायत दर्ज कराई है पर आज तक कोई कार्यवाही नही हुई है तब मजबूरन मीडिया का सहारा लेना पड़ रहा है क्योंकि नगर परिषद खनियांधाना गूंगी बाहरी होने के साथ साथ अब अंधी भी हो गई है नगर परिषद खनियांधाना का तो हाल अंघेर नगरी चौपट राजा जैसा है जहां सफाई कर्मियों और कर्मचारियों को तीन महीने से बेतन ही नही मिली है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म