पहले खुद ही ने पत्नी की हत्या कर शव को खेत में गाड़ा, बचने के लिए थाने में दर्ज करा दी गुमशुदगी - Gwalior



ग्वालियर जिले में पत्नी की हत्या कर उसे दफनाने का संगीन मामला सामने आया है पति ने पत्नी के शव को पहले अपने होटल के पीछे लगे हुए खेत में गड्ढा खोदकर दफनाया और उसके बाद बिलौआ थाने में पत्नी की गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंच गया दो हफ्ते तक महिला की तलाश में परेशान होती रही, बिलौआ थाना पुलिस ने आखिरकार मामले की गुत्थी को सुलझा दिया है।

मामले में पति मोनू यादव ही अपनी पत्नी का कातिल निकला है, जिसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को अपने होटल के पीछे खेत में गड्ढा खोदकर दफना दिया था पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपी पति ने यह राज उगला और पुलिस को उस जगह पर लेकर पहुंच गया जहां पर उसने पत्नी को दफनाया था मशक्कत के बाद बिलौआ पुलिस ने मृतका प्रगति यादव की सड़ी गली लाश को निकाला है, और पीएम के लिए भेजा दिया है आरोपी पति पुलिस की हिरासत में है, जिससे पुलिस आगे की पूछताछ कर रही है।

20 साल पहले हुई थी शादी

बता दें कि मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जोराशी के रहने वाले मोनू यादव से लगभग 20 वर्ष पहले हुआ था दोनों के दो बच्चे भी हैं, जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं बताया जा रहा है कि लगभग एक वर्ष से प्रगति और मोनू दोनों के बीच अनबन भी चल रही थी, जिसकी शिकायत प्रगति ने और उसके घर वालों ने कई बार बिलौआ थाने में की थी पुलिस द्वारा उनकी शिकायत नहीं ली गई प्रगति बार-बार पुलिस को शिकायत में यह भी बताती रही कि उसकी जान को ससुराल वालों से खतरा है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी।

परिजनों की मानें तो उनका कहना है कि यदि पुलिस उनकी बच्ची की समय रहते सुनवाई करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती। वहीं प्रगति की हत्या किन करणों और किन वजह के चलते की गई है, पुलिस इसकी पूछताछ पकड़े गए आरोपी मोनू यादव से कर रही है। हत्या में और कौन-कौन लोग शामिल थे। इसका खुलासा पुलिस जांच करने के बाद करने की बात कह रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म