मैनेजर को जलते भट्टे में जिंदा फेंका, फोरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने निकाले अवशेष - MP News



मध्यप्रदेश के कटनी जिले से एक जिंदा शख्स को जलते चूना भट्टे में मारपीट कर फेंक देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है पुलिस ने आग बुझाकर अधजला शव बरामद किया है जांच की जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक घटना कुठला थाना क्षेत्र के ग्राम कछगवां स्थित सिम्को कंपनी का बताई गई इसकी सूचना लगते फॉरेंसिक टीम के साथ तीन थानों की पुलिस, एएसपी और विजयराघवगढ़ एसडीओपी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है इन दौरान पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी को घटनास्थल पर बुलवाते हुए जलते भट्टे की आग को शांत करवाया और अंदर से अधजली लाश को बाहर निकाला है।

कुठला टीआई अभिषेक चौबे ने बताया कि मृतक की शिनाख्त मुडे़हरा ग्राम निवासी सम्मू पिता सुंदरलाल विश्वकर्मा (55) के नाम से हुई है मृतक सिम्को कंपनी में मैनेजर के पद में कार्यरत था बुधवार शाम करीब 5 बजे मजदूरों की पेमेंट करने कंपनी के भट्टे के लिए निकला था लेकिन उसका अधजला शव चूना भट्टे पर मिला। मृतक की हत्या किसने, कैसे और क्यों की है, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

मृतक के भाई ने बताया कि सिम्को कंपनी के कार्यालय के पास कुछ पैसे तो चूना भट्टे के पास खून के छीटे दिखाई पड़े हैं। भट्टे के पास खून से सनी लाठी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि कुछ लोगों ने उनके साथ बीती रात बेरहमी से मारपीट की, फिर बेहोशी की हालत में जलते चूना के भट्टे में फेंक दिया। इसमें जलकर उनकी दर्दनाक मौत हो गई। फिलहाल कटनी पुलिस सभी तथ्यों पर जांच में जुटी हुई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म