केन्द्रीय विद्यालय छात्रा की आठवीं मंजिल से गिरने से मौत, दोस्त को लिखकर भेजा गुड बाय - Gwalior

 


ग्वालियर के गोला का मंदिर द लिगेसी अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से केन्द्रीय विद्यालय की एक छात्रा की गिरने से मौत हो गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस जांच कर रही है। 

बताया जा रहा है कि छात्रा घर से दशहरा मैदान सहेली से मिलने की कहकर निकली थी, लेकिन अपार्टमेंट में पहुंच गई। यहां डांस क्लास चलती है और वहीं पर उसकी सहेली थी। ऐसा भी पता लगा है कि यहां छात्रा कुछ देर तक बैठी थी और रो रही थी। इस बारे में उसकी सहेली ने उसके पिता को फोन पर सूचना भी दी थी। साथ ही यह भी कहा था कि वह कुछ गलत कदम न उठा ले। इसके बाद उसके परिजन जब अपार्टमेंट पहुंचे, तब तक आठवीं मंजिल से छात्रा नीचे गिर चुकी थी इसके बाद उसे तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में लिया। यह हादसा है या खुदकुशी पुलिस पड़ताल कर रही है। प्रारंभिक जांच में पूरा मामला खुदकुशी का प्रतीत हो रहा है, जबकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार शहर के गोला का मंदिर कुंज विहार कॉलोनी फेस-2 निवासी कोमल किशोर तिवारी सेना में जवान हैं। उनकी पदस्थापना पंजाब के अमृतसर में है। ग्वालियर में कमल किशोर की पत्नी लक्ष्मी, बेटी वर्षा शर्मा व बेटा रहते हैं। वर्षा केन्द्रीय विद्यालय से कक्षा नौवीं की छात्रा है। मां के पूछने पर उसने बताया था कि वह दशहरा मैदान के पास अपनी दोस्त मुस्कान से मिलने जा रही है। वर्षा दशहरा मैदान न जाते हुए भिंड रोड धर्मवीर पेट्रोल पंप के पास द लिगेसी अपार्टमेंट में पहुंच गई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को निगरानी में लेकर डेड हाउस पहुंचा दिया गया है। छात्रा के शव का पोस्टमार्टम चल रहा था।

पुलिस पता लगा रही है कि छात्रा के साथ कोई हादसा हुआ है या उसने द लिगेसी अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की है। पुलिस की प्रारंभिक पड़ताल और अभी तक का सीन यही इशारा कर रहा है कि छात्रा किसी बात पर दुखी थी। जैसा उसकी फ्रेंड ने भी बताया है कि वह रो रही थी। वह किस बात को लेकर वह दुखी थी, उसी के चलते उसने अपार्टमेंट की आठवीं मंजिल की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली है।

पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल यही है कि आखिरकार डांस क्लास पहुंचकर सहेली से मिलने के बाद वर्षा रो क्यों रही थी। यह बात स्पष्ट नहीं है। मुस्कान ने पुलिस को यह भी बताया है कि पहले उसे वर्षा का एक मैसेज आया था, जिसमें GOOD BYE लिखा हुआ था। इस पर उसने रिप्लाई कर पूछा कि ऐसा क्यों लिख रही है तो उसका कहना था कि मेरा कोई दोस्त नहीं है। अब पुलिस यही पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिरकार मुस्कान और वर्षा के बीच में क्या था। क्यों वर्षा उसके पास पहुंची और रो रही थी। इस पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म