लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, साथियों के साथ मिलकर शादी न करने वालों से करती थी लूट - Ashok Nagar



अशोक नगर जिले की पुलिस ने आखिरकार लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार कर लिया है लुटेरी दुल्हन पहले भोले-भाले लोगों को फंसाकर उनसे शादी करने का वादा करती और शादी नहीं करने पर अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर उन्हें लूटती और फरार हो जाती थी।

थाना मुंगावली अंतर्गत पुलिस के द्वारा लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, लुटेरी दुल्हन अपने साथियों के साथ मिलकर लोगों से सगाई संबंधी बात कर उनसे सगाई के लिए रुपयों की मांग करती थी जो लोग सगाई करने के रुपये लेकर उसके यहां आते उन्हें उसके साथियों के द्वारा लूट लिया जाता और वे भाग जाते, जिनसे बाद में कोई संपर्क नहीं होता था।

उसी क्रम में मई महीने की 17 तारीख को ग्राम पीपल्या कला के एक व्यक्ति को उसके भाई की शादी की बात करने बुलाया उनको लड़की पसंद नहीं आने पर लड़के वाले अपने घर लौटने लगे तो लुटेरी दुल्हन ने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर लड़के वालों से 95 हज़ार रुपये की लूट कर ली। इस पर से थाना मुंगावली द्वारा लड़की देखने आए लोगों की शिकायत पर मामला दर्ज कर धारा- 392, 294 ,506 और 34 के तहत मामला विवेचना में लिया गया था।

इस पर से पुलिस अधीक्षक विनीत जैन के द्वारा एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र सिंह कंवर के मार्गदर्शन में एवं एसडीओपी मुंगावली सनम बी खान के निर्देशन में थाना प्रभारी मुंगावली गब्बर सिंह गुर्जर के द्वारा टीम गठित कर लूट करने वाली इस दुल्हन की तलाश की गई इसमें 23 जून को लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया गया है और उसकी कब्जे से लूट के रुपये जब्त कर लुटेरी दुल्हन को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म