जमीनी विवाद में चाचा की मौत, भतीजा गम्भीर घायल, एक ही परिवार के 07 लोगो में मामला दर्ज - Badarwas



देवेन्‍द्र शर्मा बदरवास - कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सिंघाखेड़ी में गुरुवार की देर शाम जमीनी विवाद में एक ही परिवार के सात लोगों ने पड़ोसी पर हमला कर दिया हमले में चाचा - भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया यहां इलाज के दौरान रात में चाचा की मौत हो गई।

बदरवास के ग्राम सिंघाखेड़ी का रहने वाला उदयभान पुत्र इमरत यादव (50) ने लंबे समय से 40 बीघा जमीन बंटाई (ठेका) पर ले रखा है इस बार उस जमीन पर पड़ोसी महेश यादव, शिवराज यादव और रामपाल यादव की थी तीनों भाई उस जमीन को बंटाई से लेना चाह रहे थे, उन्होंने उदयभान से उस जमीन को छोड़ने को कहा था।

उदयभान ने ऐसा करने से मना करते हुए, जमीन की जुताई करवा दी इसी बात से भड़के तीनों भाइयों ने परिवार के मुकेश, राजकुमार, जीतेन्द्र और भरत यादव के साथ गुरुवार शाम उदयभान के घर पहुंचकर लाठियों से मारपीट कर दी उदयभान को बचाने भतीजा आया तो उसे भी जमकर पीट दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उदयभान यादव ने दम तोड़ दिया।

बदरवास थाना पुलिस ने महेश यादव, शिवराज यादव और रामपाल यादव, मुकेश, राजकुमार, जीतेन्द्र और भरत यादव के खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म