सरकार की नाक में दम करने वाली डिप्टी कलेक्टर का इस्तीफा मंजूर - MP News



भोपाल - पूरी भाजपा सरकार की नाक में दम करने वाली डिप्टी कलेक्टर निशा बांगरे का इस्तीफा अंततः सरकार ने मंजूर कर लिया है इस्तीफा मंजूर होने के बाद अब निशा बांगरे आमला सीट से विधानसभा चुनाव लड सकती हैं आज कांग्रेस के प्रदेश आलाकमान ने उनके नाम को हरी झंडी दे दी है, अब बस दिल्ली आलाकमान से उनके स्वीकृति आनी शेष है जो आज रात तक या कल तक आ जायेगी। 

ज्ञातव्य है कि डिप्टी कलेक्टर  निशा बांगरे ने लालफीताशाही के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और लगातार सरकार से टकराब ले रही थी उन्होंने इसके बाद खुले आम अपने इस्तीफे व चुनाव लडने की बात कहकर सरकार के कर्ता धर्ताओं को परेशान कर रखा था जिस कारण वह सरकार की आंखों की किरकिरी बनी हुई थी। 

उनके इस्तीफे को लेकर सरकार पर भी चौतरफा दबाब था मीडिया में उनके प्रदर्शन के दौरान जिस तरह कपडे फाडने के पुलिसिया बर्बरता से वह पूरे प्रदेश में एक लोकप्रिय दमदार महिला के रूप में उभरी थीं। 

अब कांग्रेस उनकी इसी लोकप्रियता को भुनाने के लिये उन पर दांव खेल रही है, और उन्हें भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में उपयोग करना चाहती है। इसी कारण उन्हें विधानसभा में भी उतार रही है। इसकी घोषणा आज रात्रि या कल तक हो जाने की संभावना है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म