बदरवास स्टेशन पर रुकने लगी भिंड – रतलाम एक्सप्रेस, रेलवे सुविधा संघर्ष समिति ने ट्रेन स्टाफ का माला पहनाकर किया स्वागत - Badarwas


देवेन्द्र शर्मा बदरवास - नगर के रेलवे स्टेशन पर भिंड–रतलाम इंटरसिटी एक्सप्रेस के पुनः स्टॉपेज हेतु रेलवे सुविधा संघर्ष समिति की बहुप्रतीक्षित मांग गत दिवस पूरी हो गई जब स्टॉपेज की स्वीकृति मिलने के बाद भिंड–रतलाम एक्सप्रेस का बुधवार से बदरवास स्टेशन पर स्टॉपेज शुरू हो गया। 

ट्रेन के स्वागत हेतु रेलवे सुविधा संघर्ष समिति और नागरिकों ने रात को स्टेशन पहुंचकर ट्रेन के लोको पायलट चालक, गार्ड सहित स्टेशन स्टाफ का माला पहनाकर और मिठाई खिलाकर स्वागत करते हुए मांग पूर्ण होने तथा सुविधा मिलने पर हर्ष व्यक्त किया ।

ट्रेन स्टॉपेज सहित सुविधाएं बढ़ाई जाएं -

गौरतलब है कि बदरवास स्टेशन पर रेलवे सुविधा संघर्ष समिति द्वारा देहरादून–लक्ष्मीबाई नगर उज्जैनी एक्सप्रेस, झांसी–बांद्रा एक्सप्रेस, अमृतसर एक्सप्रेस, उधना–बनारस एक्सप्रेस के स्टॉपेज तथा रिजर्वेशन काउंटर खोलने सहित अन्य रेलवे सुविधाएं बढ़ाने की मांग लगातार की जा रही है जिसमें से प्लेटफार्म विस्तार और भिंड–रतलाम एक्सप्रेस के स्टॉपेज की मांग पूरी हो गई है।
रेलवे सुविधा संघर्ष समिति और क्षेत्रीय नागरिकों ने क्षेत्रीय यात्रियों के हित में उक्त गाड़ियों के बदरवास स्टेशन पर शीघ्र स्टॉपेज की मांग की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म