ग्वालियर में दिनदहाड़े सरपंच की गोली मारकर हत्या, रंजिश में हुआ हमला, मौके से मिले 8-10 गोली के खोल - Gwalior

ग्वालियर जिले में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े फायरिंग कर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए मौके से भाग खड़े हुए। मृतक ग्वालियर के ही बनेरी पंचायत का सरपंच बताया गया है और इस हत्याकांड के पीछे पुरानी रंजिश को माना जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक घटना पड़ाव थाना क्षेत्र के गांधीनगर इलाके की है। युवक अपनी कार के पास खड़ा था, तभी हमलावर आए और फायरिंग कर दी। युवक को सिर में गोली लगी, जिससे उसकी मौत हो गई। एकाएक हुए इस घटनाक्रम से पूरा इलाका दहशत में है और मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर 8 से 10 चले हुए कारतूस भी बरामद हुए हैं। स्थानीय निवासी राजू सेंगर ने बताया कि वे अपने निवास पर थे तभी अचानक से उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। जब तक वे निकलकर बाहर आए तब तक गोली चलने की आवाज बंद हो चुकी थीं और हमलावर भी भाग चुके थे। जब उन्होंने पास जाकर देखा तो एक कार के पास युवक लहूलुहान हालत में पड़ा था। इस पर मोहल्ले के अन्य लोग भी इकट्ठे हो गए, लेकिन तब तक युवक ने दम तोड़ दिया था। युवक की पहचान विक्रम रावत के रूप में हुई, जो कि बनेरी पंचायत का सरपंच है और यहां अपने किसी केस के सिलसिले में यहां निवास करने वाले एडवोकेट प्रशांत शर्मा के यहां आया हुआ था। 
ग्वालियर एसपी राजेश चंदेल ने बताया कि यहां विक्रम रावत जो कि थाना आरोन के बनेरी पंचायत के सरपंच हैं और यहां किसी वकील से मिलने आए थे। उनकी एक बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों और तीन अन्य लोगों ने गोली मार कर हत्या की है। मृतक का अपने ही गांव के लोगों से कोई पुराना विवाद चल रहा है और उसमें उनकी पेशी भी होनी थी, पुलिस द्वारा फिलहाल हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म