कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने मतदाताओं के नाम जारी माफी नामा - Shivpuri



शिवपुरी - कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने गुरूवार की सुबह भाजपा के प्राथमिकता से दिया इस्तीफ उसके बाद जनता से मांगी माफी तथा शनिवार की सुबह 48 घण्टे के अंतराल में लेगे कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता बता दे कि विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने मेरी पाती जनता के नाम से पत्र अपनी अधिकृत फेसबुक पेज से शेयर किया है इस पत्र में विधायक महोदय ने माफी मांगी है। 


यह है माफीनामा

क्षेत्रवासियों एवं कार्यकर्ता साथियों जय श्री राम,मैं हृदय से आप सभी का धन्यवाद और आभार व्यक्त करता हूं, कि आप सभी के सहयोग और आशीर्वाद से मेरी जन्म भूमि कोलारस विधानसभा क्षेत्र की सेवा का अवसर मुझे मिला।


मुझे आपने ऐसी परिस्थितियों में चुनाव में जीत दिलाई जहां भारतीय जनता पार्टी विगत चुनाव में 27000 मतों से हरी तथा उपचुनाव में 8500 मतों से चुनाव हारी थी, पर आपने मुझे सेवा का अवसर दिया पूरे 5 साल सरकार चाहे कांग्रेस की रही हो या भाजपा की या कोरोना काल रहा हो, मैंने हर परिस्थिति में क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं रहने दी, लेकिन पार्टी में आए नए लोगों ने मेरे विश्वास और जन सेवा में रोड़े अटकाए मेरे विकास कार्य फिर भी नहीं रुके अपने पूरे सामर्थ्य से आप सबकी सेवा करने का प्रयास किया कभी जाने अनजाने मुझसे कोई भूल हुई हो तो आपसे माफ़ी चाहता हूँ।


मैंने समय-समय पर पार्टी नेतृत्व के समक्ष भी अपनी पीढ़ा रखी लेकिन पार्टी ने मेरी बात पर कोई ध्यान नहीं दिया मैं रात दिन पार्टी के अंदर की कलह नहीं चाहता मैं जहां भी रहूंगा, जिस हाल में रहूंगा, संपूर्ण जिला वासियों की सेवा में तत्परता से रहूंगा।

आप सभी का एक बार फिर से हृदय से आभार।

आपका सेवक- वीरेंद्र रघुवंशी

बता दे कि शनिवार की सुबह सैंकड़ों भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ भोपाल पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के समक्ष लेंगें कांग्रेस पार्टी की सदस्यता। 


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म