'प्रीतम लोधी को MLA बन जाने दो, तुम्हें देख लेंगे', BJP प्रत्याशी बोले- ऐसे बयान कांग्रेस की चाल - MP Politics



शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बनाए गए प्रीतम लोधी लगातार चर्चाओं में हैं। अब प्रीतम लोधी ने एक वीडियो जारी करके अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों से अपील की है कि उनके नाम पर कुछ लोधी समाज के कांग्रेसी मानसिकता के लोग अन्य समाजों को धमकाते हैं कि प्रीतम लोधी को विधायक बन जाने दो, हम तुम्हें देख लेंगे। ऐसे लोग इस प्रकार के कृत्य चुनाव के समय ही करते हैं। ऐसे लोगों से मेरा कोई वास्ता नहीं है। ऐसे लोगों का मैं बिल्कुल भी समर्थन नहीं करता हूं चाहे वह मेरा भाई ही क्यों न हो।

इस तरह का एक वीडियो प्रीतम लोधी ने सोशल मीडिया पर जारी किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के बाद प्रीतम लोधी ने ऐसे लोगों को कांग्रेस की विचारधारा वाला बताया है और असामाजिक तत्व कहा है। पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आई थीं कि लोधी समाज के कुछ लोग प्रीतम लोधी के नाम पर लोगों को धमका रहे हैं। इन खबरों का खंडन करने के बाद अब प्रीतम लोधी ने स्वयं आगे जाकर वीडियो जारी कर लोगों से अपील की है किस तरह की धमकी से ना डरें। भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने वीडियो जारी करने के अलावा बताया है कि कुछ लोगों जबर्दस्ती इस क्षेत्र का माहौल खराब करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा पिछले दिनों 39 लोगों को प्रदेश में अपना उम्मीदवार बनाने की घोषणा की है जिसमें शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से प्रीतम लोधी को भी उम्मीदवार घोषित किया गया है। पिछोर विधानसभा सीट से पिछले 6 बार से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केपी सिंह यहां से विधायक निर्वाचित होते हुए आ रहे हैं। पिछोर विधानसभा क्षेत्र को कांग्रेस का गढ़ कहा जाता है, लेकिन इस बार भारतीय जनता पार्टी ने नई रणनीति के तहत आचार संहिता लगने से पहले ही प्रीतम लोधी को यहां से प्रत्याशी बनाने की घोषणा कर दी है। जिससे यहां पर प्रीतम को प्रचार के लिए पूरा समय मिल सके। पूर्व के दो चुनाव मे प्रीतम लोधी काफी कम मतों से कांग्रेस उम्मीदवार केपी सिंह से हारे हैं इसलिए इस बार भाजपा ने पुन: तीसरी दफा पिछोर से प्रीतम लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म