अपनी आशिकी छिपाने तीन साल के मासूम को छत से फेंका, हत्या के बाद आने लगे डरावने सपने तब खुला भयानक राज - Gwalior



क्या कोई मां अपनी मोहब्बत छिपाने के लिए अपने ही जिगर के टुकड़े की हत्या कर सकती है? सुनने में बात अजीब-सी लगेगी, लेकिन ग्वालियर में ऐसा हुआ है। तीन साल के मासूम सनी उर्फ जतिन राठौर की मौत का राज सामने आया तो उसके पुलिस कांस्टेबल पिता ध्यान सिंह के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

पुलिस कांस्टेबल ध्यान सिंह की पत्नी ज्योति राठौर के अपने ही पड़ोसी उदय इंदौलिया से अनैतिक संबंध थे। उसने 28 अप्रैल को घर की छत से तीन साल के मासूम जतिन को फेंककर मार डाला था। मासूम का कसूर इतना ही था कि उसने अपनी मां को प्रेमी की बाहों में झूलते हुए देख लिया था। महिला को लगा कि उसका बेटा उसके प्रेम संबंधों के बारे में पति को बता देगा। उसने घबराकर सनी उर्फ जतिन को छत से फेंक दिया। दो मंजिल से गिरने के कारण बच्चे के सिर में गंभीर चोंटे आई और जयारोग्य अस्पताल में एक दिन इलाज के बाद 29 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। 
डरावने सपनों से खुला राज
पुलिस कांस्टेबल ध्यान सिंह सहित घर के सभी लोग मानकर चल रहे थे कि असावधानीवश छत से बेटे का पैर फिसला और वह गिर गया। इसी वजह से उसकी मौत हो गई। हालांकि, जतिन की मौत के बाद से ही ज्योति को डरावने सपने आने लगे। उसे सपने में अपना बेटा दिखाई देने लगा। आखिरकार उसने अपने पति के सामने अपना पाप कबूल कर लिया। 

कांस्टेबल ने ऑडियो और वीडियो रिकॉर्ड किए
कांस्टेबल ध्यान सिंह ने ज्योति के कबूलनामे की ऑडियो और वीडियो रिकॉर्डिंग बनाई। फिर आवेदन के साथ थाटीपुर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने कार्रवाई  करते हुए ज्योति राठौर को गिरफ्तार कर लिया था। अब उसके प्रेमी उदय इंदौलिया को भी गिरफ्तार कर लिया है । घटना के समय उदय भी छत पर ही मौजूद था। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म