कांग्रेस की वन अधिकार यात्रा पर सिंधिया का तंज; बोले- उनकी मोहब्बत की दुकान में केवल नफरत का सामान है - Gwalior

 


केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तीन दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे यहां जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर सिंधिया ने कहा है कि जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत श्योपुर से हो रही है पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार पांच यात्राएं चल रही हैं पहली यात्रा नड्डा जी दूसरी यात्रा को राजनाथ सिंह जी ने हरी झंडी दिखाई थी तीसरी और चौथी यात्रा को अमित शाह आज हरी झंडी दिखा रहे हैं। 

एक ही माला के मोती हैं
अंतिम यात्रा की शुरुआत केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी करेंगे वहीं, उमा भारती की नाराजगी पर सिंधिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वरिष्ठ कनिष्ठ नौजवान सभी एक परिवार हैं, जो एक ही माला के मोती हैं भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और हर व्यक्ति चाहे वह बुजुर्ग हो या नौजवान हो इस यात्रा में अपना योगदान दे यही हमारी कामना है उमा भारती भारतीय जनता पार्टी की प्रादेशिक नहीं बल्कि राष्ट्रीय स्तर की नेता हैं हमारी सभी के सम्मानित और पूजनीय हैं उनके मार्गदर्शन में ही मेरा और उनका संबंध रहा है, उनके मार्गदर्शन में सभी चलते हैं।
अधिकार यात्रा पर सिंधिया का तंज 
कांग्रेस की वन अधिकार यात्रा पर सिंधिया ने तंज कसा है। कमलनाथ और कांग्रेस पार्टी जितनी भी यात्रा निकाले, जितनी भी गारंटीयां दे, उनकी मोहब्बत की दुकान में केवल नफरत का सामान है। 

केंद्रीय नेतृत्व को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं
वहीं, अतिथि शिक्षकों को लेकर लिए गए मध्य प्रदेश सरकार के फैसले पर कहा है कि मैं शिवराज चौहान जी का हृदय से धन्यवाद देना चाहता हूं हमारे अतिथि शिक्षकों ने कांग्रेस की वादा खिलाफी के खिलाफ आवाज उठाई उनके साथ हुई वादा खिलाफी को लेकर अतिथि शिक्षक अपने हक के लिए लड़ाई लड़ रहे थे शिवराज सिंह चौहान ने हमारे अतिथि शिक्षकों का मानदेय डबल किया है उनका अनुबंध पूर्ण रूप से एक साल के लिए रखा है। 

नौकरियों में उनका आरक्षण 25% से 50% तक बढ़ाया है मैं अतिथि शिक्षकों की तरफ से और अपनी तरफ से सीएम शिवराज जी का धन्यवाद देना चाहता हूं हमारे तीन भगवान इस पृथ्वी पर हैं हमारा जीवन दाता डॉक्टर हमारा अन्न दाता किसान और ज्ञान दाता शिक्षक है तीनों को ही नई ऊर्जा प्रदान करने का काम हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने किया है इसलिए उन सभी की तरफ से मैं सीएम शिवराज और केंद्रीय नेतृत्व को तहेदिल से धन्यवाद देता हूं।

मैं ज्योतिष नहीं हूं
वहीं, विधानसभा चुनाव में क्लीन स्वीप करते हुए सरकार बनाए जाने के सवाल पर कहा है कि मैं ज्योतिष नहीं हूं, लेकिन इतना जरूर कहूंगा की पूर्ण रूप से पूर्ण बहुमत के साथ मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी सभी लोग देख रहे हैं कि किस तरह कोरोना काल के समय से इस सरकार ने चलते-चलते विकास से प्रगति के नये आयाम स्थापित किए हैं सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व ने भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश को नई ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया गया है सड़क सिंचाई शहर के साथ हर क्षेत्र में तेजी से विकास हुआ है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म