कोलारस निवासी रावत का अश्लील वीडियों बनाकर महिला सहित चार आरोपियों ने 25 हजार ऐंठे, 5 लाख की कर रहे है मांग - Kolaras

 


कोलारस - बता दे कि आये दिन जिले में ब्लैकमैलिंग की घटनाऐं सुनने में आ रही है महिलाएं यहां कानून का दुरूपयोग कर खुलेआम लोगों पर एफआईआर का डर दिखाकर ब्लैकमेल कर रही है परंतु पुरूष सामाजिक प्रतिष्ठिा के चलते इन जालसाज महिलाओं से बचने का प्रयास करने के लिए ब्लैकमैलिंग का शिकार हो रहे है इसी प्रकार का एक मामला कोलारस थाने में दर्ज किया गया है जिसमें एक 50 साल के व्यक्ति को प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाया और फिर उसका अश्लील वीडियों बनाकर उसे ब्लैकमैल करने का प्रयास किया गया है।


जानकारी के अनुसार निवासी कोलारस दौलत सिंह रावत उम्र 50 साल ने पुलिस थाना कोलारस में शिकायत करते हुए बताया कि बीते 4 सितम्बर को एक अज्ञात युवक ने उसे फोन लगाकर कहा कि उसे प्लॉट लेना है तो वह बाजार में आ जाए वह उसे प्लॉट दिखाने ले जाएगें जिसके चलते युवक आरोपियों के बताए गए स्थान पर कोलारस के बाजार में पहुंचा जहां उसे दो युवक बाईक से मिले और वह उससे बीचमें बाईक पर बैठाकर प्लॉट दिखाने के वाहने बांकड़े वाले हनुमान जी महाराज के पास ठाकुर बाबा की टेक के उपर जंगल में ले गये और वहां पहले से उपस्थित युवती के साथ अश्लील वीड़िया बना कर ब्लैकमैल करने की शिकायत पर कोलारस पुलिस ने दौलत सिंह रावत की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 347, 389, 506, 34 भादंवि के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है। 

कोलारस से दोनों आरोपी उसे लेकर गांधी पेट्रोल पंप पर के पास पहुंचे। तो दौलत ने उसने पूछा कि उसे प्लॉट कोलारस में चाहिए आप मुझे इधर क्यों ले जा रहे हो तो आरोपीयों ने उससे कहा कि उसे कुछ काम है अपन लौटकर आ रहे है और फिर प्लॉट देखेंगे। जिसके चलते आरोपी उसे लेकर बांकडे हनुमान मंदिर की और ले गए। जहां ठाकुर बाबा की टेक के पास जाकर उन्होंने अपनी गाडी रोकी और वहां एक युवक और एक युवती पहले से खडे हुए मिले तीनों उसे जंगल में ले गए।

जहां ले जाकर आरोपीयों ने दौलत सिंह रावत के कपडे उतरवाए और महिला ने साथ अश्लील हालात में उसके फोटो और वीडियों बना लिए उसके बाद महिला ने उसे धमकी दी कि उसे तत्काल में वह 5 लाख रूपए दे नहीं तो वह उसके उपर रेप की एफआईआर दर्ज कराएगी। जिसके चलते पीडित ने उससे कहा कि वह अचानक से पांच लाख रूपए कहा से देखा तो आरोपीयों ने उससे चिरपरचित अंदाज में कहा कि उसने अभी कुछ दिनों पहले ही तो जमींन बेची है उसके पैसे उसके पास रखे हुए है उनमें से वह 5 लाख रूपए उन्हें दे दे।

जिसके चलते युवक ने कहा कि वह पैसे तो घर पर कोलारस में रखे हुए है। वह वहां जाकर पैसे दे देगा जिसपर आरोपी उसे लेकर कोलारस पहुंचे जहां युवक ने डरकर घर से उठाकर इन आरोपीयों को 25 हजार रूपए दे दिए। साथ ही उन्हें आश्वासन दिया कि बांकी के पैसे वह उसे गांव से लाकर दे देगा। जिसके चलते आरोपी 25 हजार रूपए लेकर वहां से चले गए उसके बाद आरोपी उसे फोन लगाकर पैसे की मांग करने लगे जिसके चलते अधैड ने इस मामले में पुलिस की मदद लेते हुए इस मामले की शिकायत कोलारस थाने में दर्ज कराई।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म