मनमाने तौर पर अतिक्रमण हटाने का विरोध, व्यापारियों ने दी चुनाव बहिष्कार की धमकी - Shivpuri



शिवपुरी - शिवपुरी में व्यापारियों ने चुनाव बहिष्कार की धमकी देकर बैनर लगाया है। दरअसल वे सदर बाजार में मनमाने तरीके से अतिक्रमण हटाए जाने के विरोध में धरने पर बैठ गए। व्यापारियों ने बैनर हाथ में लेकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर चुनाव बहिष्कार की बात कही। सोमवार को भी यही हुआ और यहां पर बिना सूचना के दुकानदारों पर नालियों पर अतिक्रमण के आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी गई।

नगर पालिका की इस कार्रवाई का व्यापारियों ने विरोध करते हुए अपनी दुकानें बंद कर दीं। व्यवसायी हर्ष गुप्ता का कहना था कि नगर पालिका अध्यक्ष पूर्व में आई थीं, नालियों की सफाई नहीं होने की बात कहते हुए जितना अतिक्रमण हटाने की बात कहकर गई थी उतना हमने हटा लिया। फिर भी तोड़फोड़ की जा रही है। इसमें सबसे बड़ी बात यह है कि यह जेसीबी किसने भेजी है किसको पता नहीं है। इसलिए जब तक इसका दूध का दूध पानी का पानी नही हो जाता है जब तक बाजार बंद रहेगा। 
व्यापारियों को कहना था कि जब भी त्यौहार आते हैं, तब प्रशासन बाजार को निशाना बनाता है। अब राखी का त्यौहार सिर पर है फिर बाजार को निशाना बनाया गया है। नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा ने कहा कि मुझे नहीं मालूम किसके कहने पर जेसीब यहां आई है। मामले की जांच करवाते हैं। वहीं दूसरी ओर गायत्री शर्मा और कुछ व्यापारियों के बीच तीखी बहस भी हुई। पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। व्यापारियों की इस प्रदर्शन से नगर पालिका अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए। मामले में तूल पकड़ा तो अतिक्रमण प्रभारी देवेंद्र त्रिवेदी को कार्य मुक्त किए जाने की बात सीएमओ ने कही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म