पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, छह महीने बाद ऐसे हुआ हत्याकांड का खुलासा - Ashoknagar



अशोकनगर - अशोकनगर में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया था युवक की मौत के बाद उसके परिजन लगातार हत्या होने की बात कह रहे थे अब पुलिस ने सनसनीखेज हत्याकांड का खुलासा किया है जानकारी के अनुसार आरोपियों ने प्रेम प्रसंग और पैसों के लालच में युवक की हत्या की थी पुलिस ने आरोपी पत्नी एवं उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है मृतक के परिजनों ने पत्नी और उसके प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शंकरपुर मगरदा में रहने वाले सौरभ जैन की शादी 7 जून 2013 को अशोकनगर की ही रिचा जैन से ही हुई थी शादी के नौ साल तक पति-पत्नी घर पर हंसी खुशी रहे और उनका एक बच्चा भी हुआ, लेकिन इसके बाद रिचा की दोस्ती विदिशा जिले सिरोंज के रहने वाले दीपेश भार्गव से हो गई इसके बाद रिचा प्रेमी के साथ भाग गई थी, लेकिन कुछ समय बाद फिर से मृतक सौरभ से बातचीत कर वापस उसके साथ आकर रहने लगी। बताया जा रहा है कि मृतक ने 12 लाख़ रुपये की जमीन बेची थी और एक फाइनेंस किया हुआ ट्रैक्टर था, जिसके पास उसके पैसे भी थे पैसों की लालच में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया इसके बाद विदिशा जिले के शमशाबाद के गांव कोलुआ में शव को ठिकाने लगा दिया था मृतक की हत्या के बाद पत्नी एवं प्रेमी ने एटीएम से आठ लाख़ रुपये भी निकाले थे आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर विदिशा जिले में शमशाबाद पुलिस को सौंप दिया है पुलिस आगे की जांच करेगी।

परिजनों ने लगाया था हत्या का आरोप
मृतक के परिजन पुलिस से पिछले छह महीने से लगातार सौरभ की हत्या होने की शिकायत कर रहे थे। मृतक सौरभ की पत्नी जब अपने बेटे का ट्रांसफर सर्टिफिकेट स्कूल से निकलवाने आई तो स्कूल वालों ने परिजनों को सूचना दी कि ट्रांसफर सर्टिफिकेट निकलवाने में मृत्यु प्रमाण पत्र लगाया था। इसके बाद परिजनों को पूरे मामले की खबर लगी थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म